हरिद्वार के लंढोरा कस्बे में अधेड़ महिला का शव बोरे में मिलने से हड़कंप मचा

हरिद्वार जिले के मंगलौर क्षेत्र के लंढौरा कस्बे में स्थित एक मकान से एक अधेड़ उम्र की महिला का शव बरामद किया गया, जो बोरे में बंद था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने शुक्रवार को यहां बताया कि 50 वर्षीय महिला के शव के संबंध में पूछताछ करने पर पता चला है कि मकान के एक कमरे में रहने वाला एक किरायेदार दंपती टैंपों में अपना सब सामान भर कर ले गया और इस बोरे को वहीं छोड़ गया।लोगों ने पुलिस को बताया कि दंपती को जल्दबाजी में टेम्पो में सामान भर कर ले जाते देख कर आसपास के लोग इकट्ठा हो गये और भीड़ देखकर दोनों वहां से भाग खड़े हुए।पुलिस ने बताया कि उनके जाने के बाद लोगों ने कमरे में एक बोरे को पड़ा देखा जिस पर खून के दाग़ भी लगे हुए थे।

मंगलौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे खोला तो उसके अंदर से महिला का खून से सना शव बरामद किया गया, जो अर्धनग्न अवस्था में था।उन्होंने बताया कि आशंका है कि महिला की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने के मकसद से ही उसे बोरे मे बंद किया गया होगा। उन्होंने कहा कि सामान के साथ फरार दंपती इस बोरे को भी अपने साथ ले जा रहा होगा ताकि वह रास्ते में इसे ठिकाने लगा सके।उन्होंने आशंका जतायी कि भीड़ को देखकर वह बोरे को यहीं छोड़ गया होगा।चौहान ने कहा कि फरार दंपती पिछले तीन-चार माह से ही यहां किराए पर रहा था और मकान मालिक के अनुसार वह बरेली की आंवला तहसील के मऊ चांदपुर गांव का रहने वाला था । उसने बताया था कि धारा सिंह नाम का किराएदार कस्बे में सब्जी बेचने का काम करता था ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला की अब तक पहचान नहीं हो पायी है लेकिन इस संबंध में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। उन्होंने कहा कि संदेह के घेरे में आए किराएदार दंपती की तलाश के लिये एक पुलिस टीम को बरेली भेजा गया है।उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा ।

About Author