हरिद्वार में गुजरात के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने गिनाई मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियां

हरिद्वारः मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा द्वारा चलाए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान के तहत हरिद्वार में गुजरात के पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों का बखान किया. इसके साथ ही उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी भाजपा की तैयारियों के बारे में बताया. दूसरी तरफ उन्होंने धामी सरकार के तारीफों के पुल भी बांधे.

नितिन पटेल का कहना है कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इतनी सक्षम, शक्तिशाली और मजबूत हो चुकी है कि देश की 24 विपक्षी पार्टियां मिलकर भी हरा नहीं सकती. उन्होंने कहा कि विपक्ष भी मानता है कि वे सब एकजुट भी हो जाएं तब ही भाजपा का सामना नहीं कर सकते है. पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार हर वर्ग को साथ लेकर चलती है. वहीं जनसंख्या कानून पर उन्होंने कहा कि कई मुद्दे ऐसे हैं जिन पर विचार और सुझाव की सख्त जरूरत है. उन्होंने कहा कि देश हित में जो भी पॉलिसी या कानून की जरूरत होगी वह आने वाले समय में पीएम मोदी की सरकार जरूर बनाएगी.

दूसरी तरफ उन्होंने हरिद्वार के साधु-संतों द्वारा मंदिरों पर लागू किए गए ड्रेस कोड का भी स्वागत किया. उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति और सभ्यता को बनाकर रखने का दायित्व हम सभी का है. उन्होंने कहा कि भारत संस्कृति वाला देश है. हिंदू संस्कृति वाला देश है. करोड़ों लोगों की आस्था हमारे पवित्र मंदिरों से जुड़ी है. ऐसे में हम सब हिंदुओं की जिम्मेदारी है कि हम खुद मंदिरों से जुड़ी आस्था को बनाए रखें.

About Author