नेशनल हाईवे पर फिर रेंगती नजर आई गाड़ियां लगा लंबा जाम

दिल्ली हाईवे पर बार फिर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। शनिवार को नेशनल हाईवे पर करीब छह किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लगने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हरिद्वार हर की पौड़ी सहित गंगा घाटों पर भी श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखने को मिली।जाम की वजह से ट्रैफिक डायवर्ट किया गया।

हरिद्वार में वीकेंड पर फिर जाम ने स्थानीय लोगों और यात्रियों को परेशान किया। हरिद्वार हाईवे पर लंबा जाम लग गया। ऋषिकेश और देहरादून जाने वाले लोगों को छह किलोमीटर का लंबा जाम झेलना पड़ा। घंटों तक लोग जाम में फंसे रहे। शाम तक हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही।

शनिवार दोपहर के समय हरिद्वार-देहरादून राजमार्ग पर वाहनों की संख्या बढ़ने और भूपतवाला क्षेत्र में फ्लाईओवर निर्माण के चलते लोगों को जाम से जूझना पड़ा। भूपतवाला क्षेत्र में निर्माण कार्यों के कारण वाहनों का संचालन सर्विस रोड से किया जा रहा है। दोनों तरफ की सड़क संकरी होने और वाहनों की संख्या बढ़ने से क्षेत्र में जाम की स्थिति बन जाती है।शनिवार को भी हाईवे पर जाम लगने के कारण दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी आदि राज्यों के वाहनों की सड़कों पर कतार लगी रही। अधिक संख्या में यात्रियों के हरिद्वार पहुंचने के कारण विभिन्न पार्किंग फुल हो गई।

About Author