भाजपा की तीन राज्यों में जीत की खुशी में हरिद्वार के साधु संतों ने मिठाई बाटी

हरिद्वार: राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भाजपा को बढ़त मिलती दिख रही है. तीन राज्यों में बीजेपी की बढ़त पर हरिद्वार के साधु-संतों ने खुशी जताई. हरिद्वार के साधु-संतों ने मिटाई बांटकर जश्न मनाया. पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी में मिठाई बांटकर और जय श्री राम, भाजपा जिंदाबाद के नारे भी लगाये.

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद एवं मां मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री महंत रविंद्रपुरी महाराज के सानिध्य में संतों ने मिठाई का वितरण कर खुशी जताई. तीन राज्यों में भाजपा को मिली बढ़त पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को शुभकामनाएं और साधुवाद दिया. उन्होंने कहा भाजपा का परचम पूरे देश में लहरा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने ऐतिहासिक कार्य करते हुए छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव में अपना परचम लहराया है.महंत रविंद्रपुरी ने कहा वर्ष 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के तीसरे प्रधानमंत्री बनेंगे.

पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के सचिव श्रीमहंत राम रतन गिरी महाराज ने कहा भारतीय जनता पार्टी हर रोज नये आयाम स्थापित कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीन राज्यों में भाजपा लगातार जीत की ओर बढ़ रही है. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और साधुवाद देते हैं. अखिल भारतीय सनातन परिषद के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार देश विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है.

About Author