ज्वालापुर क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक पर फायरिंग मची अफरा तफरी

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली में गुरुवार 19 अक्टूबर को बाइक ठीक कराने आए युवक पर बाइक सवार बदमाशों ने फायर झोंक दिया, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी. गनीमत रही कि इस दौरान गोली युवक को नहीं लगी. हालांकि इससे पहले लोग कुछ समझ पाते बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गए.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौके पर मौजूद लोगों व पीड़ित से जानकारी लेकर जांच पड़ताल शुरू की. युवक पर फायर झोंकने का मामला गुरुवार शाम का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक टिहरी विस्थापित रानीपुर निवासी हर्ष चौधरी अवधूत मंडल आश्रम के पास अपने दोस्तों के साथ बाइक में कुछ काम करवाने आया था. तभी स्कूटी और बाइकों पर सवार कुछ लोग वहां पहुंचे.

बताया जा रहा है कि तभी एक व्यक्ति बाइक से उतारा और हर्ष के पास गया, उसने हर्ष के पेट पर तमंचा सटाया और उसे साइट में चलने के लिए कहा, लेकिन जब हर्ष आगे नहीं बढ़ा तो उस व्यक्ति ने तमंचे से फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि गोली हर्ष को नहीं लगी. गोली चलने की आवाज से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी.

सूचना मिलने ही ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी विजय सिंह, एसएसआई संतोष सेमवाल और रेल चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह तोमर मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि हर्ष पर किन लोगों ने फायरिंग की है, उनका पता लगाया जा रहा है. सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है, ताकि बाइक सवार लोगों की पहचान की जा सके. पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About Author