भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित दो फैक्ट्री के गोदाम में अचानक आग लगी

हरिद्वार जिले के रुड़की स्थित भगवानपुर के औद्योगिक क्षेत्र रायपुर में स्थित दो फैक्ट्री के गोदाम में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने अपना भयंकर रूप धारण कर लिया और गोदाम को चपेट में ले लिया।सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

लेकिन तब तक आग ने गोदाम में रखे सारे सामान को जलाकर राख कर दिया था। जानकारी के अनुसार रायपुर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री के गोदाम में देर रात अचानक धुआं उठाना शुरू हो गया। धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने जानकारी फैक्ट्री स्वामी को दी।

फैक्ट्री स्वामी ने मामले की जानकारी दमकल व स्थानीय पुलिस को देते हुए आग पर काबू पाए जाने का प्रयास करने लगे। सूचना पर पहुंची दमकल की उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर, हरिद्वार, मायापुर, रुड़की ,भगवानपुर से 13 दमकल की गाड़ियों द्वारा आग पर काबू पाए जाने का प्रयास किया गया।जिसमे करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक गोदाम में रखें सारे सामान को जलाकर राख कर दिया था। सीएफओ अभिनव कुमार व एसपी देहात स्वप्न किशोन सिंह तथा सीओ मंगलौर बहादुर सिंह चौहान आदि मौके पर पहुंचे। बताया कि गोदाम में आग लगने से कितने का नुकसान हुआ है इसका आकलन किया जा रहा है।

About Author