कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार युवक को तमंचा दिखाकर बैग लूट

रुड़की में कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार को तमंचा दिखाकर बैग लूट लिया। जिसमें लैपटॉप और कंप्यूटर के उपकरण थे। विरोध करने पर बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गये। घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर गली नंबर निवासी संयम अरोड़ा ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया शनिवार की रात करीब एक बजे वह मंगलौर से बाइक पर रुड़की आ रहे थे। मोहनपुर रेलवे फ्लाईओवर के पास पीछे से आ रही एक कार ने ओवरटेक कर उनकी बाइक रोक ली।बाइक रोकते ही बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उन्हें आतंकित किया। इसके बाद बदमाशों ने उनसे बैग छीन लिया। बैग में दो लैपटॉप, हार्डडिस्क,, स्टांम पेपर अन्य दस्तावेज थे। विरोध करने पर कार सवारों ने तमंचे से हवाई फायरिंग कर दी। जिससे वह डर गये।

इसका फायदा उठाते हुए बदमाश कार लेकर वहां से फरार हो गये। आरोपित बदमाश रुड़की की तरफ भागे थे। उसने बाइक से पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आये। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात दो बदमाशों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

About Author