अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने काटा हंगामा

हरिद्वार: सिडकुल थाना क्षेत्र स्थित मेट्रो अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा रहा है कि मरीज के साथ आए परिजन इलाज कर रहे एक डॉक्टर पर लापरवाही और मरीज की जान लेने का आरोप लगा रहे हैं. इसी बीच परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत कराया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्यामलाल निवासी ज्वालापुर पीठ बाजार को लीवर में खराबी होने के चलते सिडकुल स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. आरोप है कि श्यामलाल का इलाज कर रहे डॉक्टर ने सप्ताह भर बीत जाने के बाद भी उन्हें सही जानकारी नहीं दी. साथ ही उनके इलाज में लापरवाही भी करता रहा. जिसके बाद परिजनों द्वारा मामले की शिकायत प्रबंधक से की गई. जिसके बाद अस्पताल के प्रबंधन द्वारा उनको आश्वासन देते हुए बात को टाल दिया. इसी बीच सोमवार को श्यामलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई.

श्यामलाल के बेटे ने बताया कि 15 दिन से अधिक हो जाने के बाद भी कोई डॉक्टर मरीज को देखने तक नहीं आया और हालात सुधरने की बजाए बिगड़ने लगी थी. वहीं, सिडकुल के थाना प्रभारी मनोहर भंडारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल किसी की लिखित शिकायत नहीं आई है, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए हमारी ओर से मामले की जांच की जा रही है.

About Author