चोरों ने शराब की दुकान पर हाथ साफ किया

हरिद्वारः उत्तराखंड में चोर अब शराब की दुकानों को भी निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला हरिद्वार से सामने आया है. जहां जगदीशपुर क्षेत्र में चोरों ने 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा उठाकर दो अलग-अलग ठेकों पर धावा बोल दिया. जहां चोर ठेके की दीवार तोड़कर अंदर घुसे और शराब व बीयर की पेटी को ले उड़े. साथ ही लाखों के कैश पर भी हाथ साफ कर लिया. इतना ही नहीं चोर सीसीटीवी की डीबीआर भी अपने साथ ले गए.

हरिद्वार के कनखल थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि आज जगदीशपुर क्षेत्र में पड़ने वाले देसी और अंग्रेजी शराब के ठेकों में चोरी होने की दो अलग-अलग तहरीर मिली है. जिसमें बताया गया है कि बीती रात दोनों ही ठेकों पर चोरी की घटना हुई है. ठेका संचालकों की मानें तो चोर ठेके पर लगे कैमरों की डीबीआर भी अपने साथ ले गए हैं. चोरों ने दीवार तोड़ कर घटना को अंजाम दिया है.

जगदीशपुर के देसी मदिरा के ठेके से दो बीयर की पेटी और शराब बोतल की बोतल चोरी हुई हैं. जबकि, करीब 92 हजार रुपए भी चोर उड़ा ले गए. वहीं, अंग्रेजी शराब की दुकान से चार बीयर की पेटी और तीन शराब की पेटी के साथ 3 लाख से ज्यादा का कैश चोरी होने की बात सामने आई है. थाना प्रभारी नितेश शर्मा का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

 

About Author