अवैध मांस की दुकानों के खिलाफ देवभूमि भैरव सेना संगठन का धरना प्रदर्शन

देवभूमि भैरव सेना संगठन द्वारा सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय हरिद्वार पर अवैध मास की दुकानों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया।

संगठन का कहना है कि उन्होंने कई बार शासन व प्रशासन को हरिद्वार नगर निगम क्षेत्र में अवैध चल रही अवैध मांस की दुकानों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए ज्ञापन दिए हैं व कई बार धरने प्रदर्शन भी किए हैं फिर भी प्रशासन की नींद नहीं खुल रही है। ज्वालापुर में श्री राम चौक से दुर्गा चौक के बीच चल मास की दुकान अवैध है मगर फिर भी प्रशासन उन पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं करता है।

इस बार संगठन ने सिटी मजिस्ट्रेट महोदय को ज्ञापन देकर एक सप्ताह के अंदर अवैध मांस की दुकानों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है अगर ऐसा नहीं होता है तो संगठन की महिला मोर्चा की शहर अध्यक्ष शिल्पी ग्रोवर भूख हड़ताल पर बैठेंगी। साथ ही अगर शहर के अंदर कोई अप्रिय घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी पूरी तरह से प्रशासन की होगी।

इसी कड़ी में श्री परशुराम अखाड़ा के अध्यक्ष पंडित श्री अधीर कौशिक ने कहा कि अगर हरिद्वार की मान मर्यादा का ध्यान ना रखा गया तो सैकड़ों की संख्या में साधु संत प्रदर्शन करने से पीछे नहीं हटेंगे। परशुराम अखाड़ा पूरी तरह से देवभूमि भैरव सेना संगठन के साथ है।

ज्ञापन देने वालों में जिला अध्यक्ष श्री चरणजीत सिंह पहावा, संरक्षक पंडित अधीर कौशक, शहर अध्यक्ष महिला मोर्चा शिल्पी ग्रोवर , बक्शी चौहान,  सौरभ चौहान ,लव चौहान, विकी प्रजापति ,विनेश प्रजापति, अनिल सैनी ,कुंवर पाल ,बंटी पाल, सूरज ,सन्नी ,संचित ग्रोवर ,विजेंदर ,मधुसूदन चौहान मोहन शर्मा ,मुकेश कश्यप ,योगेंद्र ,सुनील ,मुकेश, मनी चौहान, अंशुल कौशिक ,सत्येंद्र यादव ,मुकेश कुमार, श्याम सुंदर शर्मा, संजय मेहरा, दिवाकर वर्मा ,राजकुमार आदि उपस्थित रहे ।

About Author