अवैध नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी 125 ग्राम स्मैक के साथ पकड़े दो नशा तस्कर

हरिद्वार: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर प्रदेश भर में अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में आज हरिद्वार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. हरिद्वार पुलिस ने 125 ग्राम स्मैक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई स्मैक की कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है.

इस पूरे मामले का खुलासा हरिद्वार एसपी क्राइम रेखा यादव ने किया. उन्होंने बताया कि जिलेभर में अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत नशा तस्करों को गिरफ्तार कर, अवैध नशे की तस्करी को जड़ से खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है. इसी कड़ी में पुलिस को मुखबीर से नशा तस्करों के बारे में सूचना मिली, सूचना के आधार पर पुलिस ने नशा तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए अपना जाल बिछाया.

पुलिस ने बताया कि पुराना पथरी पावर हाउस के पास उनकी टीम ने नाजिम और रिहान को पकड़ा. जब दोनों की तलाशी ली गई तो उनके पास से करीब 125 ग्राम स्मैक बरामद हुई, जिसकी कीमत करीब 15 लाख रुपए है. पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि दोनों स्मैक पीने के आदी भी हैं. दोनों स्मैक की तस्करी भी करते है. ये स्मैक वो यूपी के बरेली और शाहजहांपुर से लाते है, जिसे वे हरिद्वार और आसपास के इलाकों में बेचते है.पुलिस ने बताया कि दोनों के खिलाफ बहादराबाद थाने में एनडीपीसी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस अभी पूछताछ में पता लगाने की प्रयास कर रही है कि ये लोग यहां पर किन व्यक्ति को स्मैक बेचा करते थे. दोनों का अभी आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. दोनों आरोपी यूपी के शाहजहांपुर जिले के रहने वाले है.

About Author