लक्सर पुलिस को बड़ी कामयाबी लड़की भगाने वाला युवक और युवती अमृतसर से गिरफ्तार

क्सर पुलिस ने लड़की भगाने वाले युवक को पकड़ लिया है. उसके कब्जे से लड़की को भी छुड़ा लिया गया है. इस मामले को लेकर लक्सर में बहुत बवाल हो रहा था. पुलिस ने युवक के पास से 50 हजार रुपए भी बरामद किए हैं.पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. लड़की भगाने वाले युवक और लड़की दोनों को पुलिस ने ढूंढ लिया है. युवक के पास से युवती को छुड़ा लिया गया है. पुलिस टीम को दोनों पंजाब के अमृतसर से मिले हैं.

लड़की के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पहले ही आरोपी युवक पर अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था. अब पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि तीन दिन पहले लक्सर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी युवक दूसरे समुदाय की लड़की को भगा ले गया था. इस घटना का पता लगते ही हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश पैदा हो गया था.बता दें कि पुलिस ने लड़की भगाने का आरोप में जिस युवक को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 50,000 की नकदी भी बरामद हुई है. लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ पहले ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. युवक के चंगुल से लड़की को छुड़ाकर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

वहीं पुलिस युवक का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है. साथ ही कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि युवक स्टोन क्रशर पर काम करता था. किसी दूसरे स्टोन क्रशर के रवन्ने फर्जी बनाता था. जो रवन्ने हरिद्वार पुलिस को बरामद हुए हैं, उन फर्जी रवन्नों के आधार पर पुलिस आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने की तैयारी कर रही है.

About Author