पुलिस ने दो चोरों को चोरी के मोबाइल व पर्स के साथ गिरफ्तार किया

लक्सर: कोतवाली लक्सर पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के मोबाइल और पर्स के साथ गिरफ्तार किया है. जबकि एक आरोपी फरार चल रहा है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. आरोप है कि इन दोनों ने एक व्यक्ति की लक्सर तहसील से मोबाइल और पर्स चोरी कर ली थी.

बता दें कि सुभाष राणा निवासी रुड़की 13 मार्च को लक्सर तहसील में अपने कार्य से आया हुआ था. तभी अचानक सुभाष राणा का मोबाइल और पर्स जिसमें ₹6000 की नकदी थी, अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया. जिसके बाद पीड़ित ने लक्सर कोतवाली में तहरीर दी थी.तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया था. जिसके संबंध में हरिद्वार एसएसपी के निर्देश पर लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने एक पुलिस टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से और पुराने अपराधियों से भी पूछताछ की गई.

इसी संबंध में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लक्सर कोतवाली क्षेत्र के कुआं खेड़ा चौक से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वही, मौका पाकर एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. वहीं, गिरफ्तार दोनों आरोपियों को लक्सर पुलिस कोतवाली लेकर आई. तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से चोरी की मोबाइल जिसकी कीमत ₹15000 और चोरी किए गए पर्स सहित 15 सौ रुपए नकदी प्राप्त हुई है.पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम मुंतजीर पुत्र सैयाद, वही दूसरे ने अपना नाम मुराद अली पुत्र शौकत अली बताया. जो लक्सर कोतवाली क्षेत्र के लादपुर कला गांव के निवासी हैं. वही फरार आरोपी का नाम वाजिद उर्फ पतली पुत्र ताहिर हसन है, जिसकी तलाश की जा रही है

About Author