क्रिकेटर ऋषभ पंत कार दुर्घटना की जांच करने नारसन बॉर्डर पहुंची केंद्रीय जांच टीम

रुड़की: नारसन में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर गुरुवार सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रसत हो गई. इस घटना के बाद देशभर में इसकी चर्चा हो रही है. इसी बीच आज सुबह केंद्रीय जांच टीम मौके पर पहुंची. यहां पर टीम ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के कारणों के तथ्यों की जांच कर रही है.

ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद केंद्र सरकार ने एक एनजीओ (सेव लाइव फाउंडेशन) की टीम को नारसन बॉर्डर पर भेजा है. ये टीम दुर्घटना वाली जगह की जांच कर रही है. साथ ही दुर्घटना के क्या कारण रहे टीम इसे लेकर भी गंभीरता से छानबीन कर रही है. नारसन बॉर्डर भेजी गई इस जांच टीम में देश के बड़े एक्सपर्ट शामिल हैं, जो दुर्घटना के कारण और भविष्य में उससे बचाव के बारे में एक विस्तृत रिपोर्ट बनाएंगे. जिसके बाद ये रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंपी जाएगी. इस जांच टीम के साथ एनएच, रुड़की परिवहन विभाग, यातयात पुलिस, मंगलौर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर हैं.

बताया जा रहा है कि ये दुर्घटना तब हुई, जब पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. इसी दौरान रुड़की के करीब नारसन बॉर्डर पर उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जानकारी मिली कि पंत को कार चलाते वक्त झपकी आ गई थी. पंत रुड़की जा रहे थे, तभी नारसन से एक किलोमीटर आगे हम्मदपुर के करीब उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.ऋषभ पंत की मेडिकल रिपोर्ट आई है, जिसमें उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. शुक्रवार सुबह पंत जब अपनी मर्सिडीज बेंज GLC कूपे से रुड़की जा रहे थे तो हादसे का शिकार हो गए थे. हादसे में पंत गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उनका देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

About Author