गाय-भैंसों को लेकर धरने पर बैठी कांग्रेस विधायक

हरिद्वारः उत्तराखंड के हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी और कांग्रेस के बीच की तनातनी अब तेज हो गई है. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर किए गए मुकदमों को लेकर कांग्रेस विधायक अनुपमा रावत ने मोर्चा खोल दिया है. वो कल से ही धरने पर बैठी हैं. आज ग्रामीण भी अपनी गाय और भैंस लेकर थाने पहुंच गए. जहां विधायक अनुपमा रावत ने गाय भैंसों को लेकर धरना दिया.

बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हुए मुकदमे के विरोध में विधायक अनुपमा रावत बहादराबाद थाना क्षेत्र में कल से धरने पर बैठी हुई हैं. आज इस धरने में नया मोड़ उस समय आया, जब ग्रामीण अपनी भैंस और बुग्गी के साथ थाने में आ धमके. जिसका पुलिसकर्मियों ने काफी विरोध भी किया. इस दौरान विधायक अनुपमा रावत और समर्थकों की पुलिस के साथ काफी नोकझोंक भी हुई, लेकिन ग्रामीण अपने जानवरों को थाने से बाहर निकालने में राजी नहीं हुए. इतना ही नहीं उन्होंने थाने में ही भैंस बांध दी.

कांग्रेस विधायक अनुपमा रावत का कहना है कि हरिद्वार ग्रामीण में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को तोड़ने का काम किया जा रहा है. उन पर फर्जी मुकदमे दर्ज कराकर बीजेपी ज्वाइन करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. बीजेपी के हारे हुए विधायक स्वामी यतीश्वरानंद कार्यकर्ताओं पर बेवजह दबाव बना रहे हैं. इसी दबाव के चलते उनके दर्जनों कार्यकर्ताओं पर फर्जी तरीके से मुकदमे दर्ज किए गए हैं.अनुपमा रावत ने कहा कि जब तक यह मुकदमे वापस नहीं लिए जाते हैं, तब तक वो अपना धरना समाप्त नहीं करेंगी. वहीं थाने पर बुलाई गई भैंस और बुग्गी पर बोलते हुए अनुपमा रावत ने कहा कि हरिद्वार ग्रामीण की विधायक हूं और मेरे साथ मेरी विधानसभा क्षेत्र के लोग धरने पर बैठे हुए हैं. जिनकी चाय पानी की व्यवस्था के लिए मैंने इन्हें मंगवाया है.

About Author