प्रदेश की एसटीएफ टीम ने तीन नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया

उत्तराखंड एसटीएफ की एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) ने सोमवार को हरिद्वार के रुड़की कोतवाली अंतर्गत सिविल लाइन से उत्तर प्रदेश बरेली के मुख्य आरोपित समेत तीन नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) एसटीएफ नवनीत सिंह ने बताया कि उत्तराखंड एसटीएफ की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने सिविल लाइन रुड़की जनपद हरिद्वार में पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए रोडवेज के पास से तीन व्यक्तियों को मोटरसाइकिल सहित 317 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में शहजाद (35) पुत्र तासीन निवासी लक्सर हरिद्वार, आजाद (20) पुत्र शकील निवासी लक्सर हरिद्वार व रईस अहमद (51) पुत्र गुलाम हुसैन निवासी बरेली उत्तर प्रदेश हैं।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि बरामद स्मैक वह बरेली उत्तर प्रदेश से लेकर आए थे। हरिद्वार निवासी तस्कर शहजाद और आजद ने बताया कि उन्होंने यह स्मैक बरेली से मंगवाई थी जिसे रईस अहमद बरेली से लेकर आ रहा था एसटीएफ एसएसपी ने बताया कि इस वर्ष अब तक एसटीएफ की एएनटीएफ ने 47 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 16 करोड़ 15 लाख 40 हजार रुपये की स्मैक, 39 लाख 61 हजार रुपये की चरस, 10 लाख रुपये का गांजा, 15 लाख रुपये का डोडा पोस्त, पांच लाख 32 हजार रुपये की अफीम एवं करीब 4.50 लाख रुपये की एमडी कुल लगभग 15 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद करने में सफलता पाई है।

About Author