हरिद्वार में खोखे स्वामी को रंगे हाथ मांस पकाते पकड़ा

हरिद्वार में गुरुवार को फिर से एक खोखे में रंगे हाथों मांस पकाते व खाते पकड़े जाने पर तीर्थ पुरोहित समाज के लोगों ने खोखा स्वामी की पिटाई कर दी।बीच-बचाव करने आए एक सिक्योरिटी गार्ड को भी पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खोखा स्वामी को हिरासत में लेकर पुलिस एक्ट के तहत चालान कर दिया।

आज उत्तरी हरिद्वार के सर्वानंद गंगा घाट के सामने एक खोखे में मांस बनाने की जानकारी किसी ने तीर्थ पुरोहित समाज से जुड़े लोगों को दी। इसके बाद तीर्थ पुरोहित एकत्र होकर गंगा सेवक दल के प्रमुख उज्ज्वल पंडित एवं अनुराग शर्मा के नेतृत्व में मौके पर पहुंचे। लोगों ने मांस मिलने पर खोखा स्वामी की पिटाई शुरू कर दी।

तीर्थ की मर्यादा भंग होने से गुस्साए लोगों ने बीच बचाव करने पहुंचे बिजली घर के सिक्योरिटी गार्ड को भी पीट दिया। लोगों के तेवर देख सिक्योरिटी गार्ड भाग निकला। इसके बाद लोगों ने खोखा स्वामी को पीटा और खोखे में तोड़फोड़ की। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने खोखा स्वामी को हिरासत में ले लिया। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि खोखा स्वामी संदीप नॉनवेज खा रहा था। पुलिस एक्ट में खोखा स्वामी का चालान किया गया है।

About Author