योगी आदित्यनाथ रविवार को चुनावी प्रचार के लिए रुड़की पहुंचे

लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारक के तौर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने दूसरे उत्तराखंड दौरे पर रूड़की पहुंचे. वह यहां हरिद्वार संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेन्द्र सिंह रावत के समर्थन में वोट मांगने आये थे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रूड़की के नेहरू स्टेडियम में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए भारत माता का गुणगान किया. उन्होंने कहा कि बाबा साहेब को सम्मान देने वाली सरकार बीजेपी सरकार है. अयोध्या के अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम महर्षि वाल्मिकी के नाम पर रखा गया था। उन्होंने कहा कि यह जीत ऐतिहासिक होनी चाहिए. मैं आपसे अपील करने आया हूं.हरिद्वार को भी अयोध्या की तरह संवारना है।
उन्होंने कहा कि त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अपनी राजनीति की शुरूआत छात्र संगठन से की। विधायक और मंत्री के रूप में कार्य किया। उत्तराखंड में जो समस्या थी उसका समाधान हमने और तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने किया। उन्होंने कहा कि मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कई बार केदारनाथ जाने का सौभाग्य मिला है। हरिद्वार को भी अयोध्या की तरह सजाना है। प्रधानमंत्री मोदी ने लंबे समय तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए कई विकास कार्य किये.

About Author