युवकों को गाड़ी से स्टंटबाजी करना महंगा पड़ा

हरिद्वार: बहादराबाद टोल के पास नोएडा से आए कुछ युवकों को अपनी गाड़ी से स्टंटबाजी करना महंगा पड़ गया. दरअसल हरिद्वार के बहादराबाद टोल प्लाजा के पास नोएडा से आए कुछ युवकों द्वारा अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में हूटर बजाया जा रहा था. अनियंत्रित होकर गाड़ी को चलाया जा रहा था. इतना ही नहीं गाड़ी की नंबर प्लेट से भी छेड़खानी युवकों द्वारा की गई थी.पुलिस को इसका पता चला तो हरिद्वार की बहादराबाद पुलिस ने इन हुड़दंगी युवाओं की गाड़ी को रोक दिया. गाड़ी की तलाशी ली गई. कागजात देखे गए तो पता चला कि युवकों ने गाड़ी के कलर को बदलवा रखा है. नंबर के साथ छेड़खानी कर गाड़ी के शीशे भी कलर कर रखे हैं. इसके बाद पुलिस ने गाड़ी को सीज कर दिया. युवकों का चालान कर दिया गया है.

जानकारी देते हुए हरिद्वार के बहादराबाद थाने के एसआई खमेंद्र गंगवार ने बताया कि हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश अनुसार चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के तहत बहादराबाद टोल के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी के हूटर बजाकर और अनियंत्रित होकर गाड़ी चलाने की सूचना प्राप्त हुई. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी को टोल के पास रुकवाया और गाड़ी के कागजात चेक किये. जिसमें गाड़ी का कलर बदला हुआ पाया गया.

इसी के साथ नंबर प्लेट से भी छेड़खानी की गई थी. गाड़ी में हूटर लगवाया गया था. इसके बाद पुलिस द्वारा गाड़ी को सीज किया गया है. युवकों पर चालान की कार्रवाई की गई है. इसी के साथ धर्मेंद्र गंगवार ने बताया कि गाड़ी स्कॉर्पियो थी जो कि आरसी के अनुसार सफेद कलर की थी. लेकिन उसका रंग बदलकर ब्लैक कलर करवा रखा था. गाड़ी हरियाणा में रजिस्टर्ड है.

About Author