चोरों ने एटीएम काटकर लाखों की नगदी उडाई

रुड़की से सटे ढंडेरा कस्बे में लक्सर रोड पर एसबीआइ का एटीएम काट कर लाखों की नकदी चोरी करने वाले बदमाश स्कार्पियो कार पर पौड़ी गढ़वाल जिले की फर्जी पंजीकरण नंबर प्लेट लगाकर आए थे।पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है।वहीं, बदमाशों की तलाश में पुलिस की चार टीम हरियाणा के मेवात और पश्चिमी उत्तरप्रदेश और राजस्थान भेजी गई है। इस मामले में बैंक अधिकारियों की तरफ से तहरीर नहीं देने पर रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने अपनी तरफ से ही मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शनिवार की तड़के करीब 3:45 बजे स्कार्पियो सवार बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम काटकर करीब 15 से 16 लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली थी। बदमाश बोरों में नोट भरकर ले गए थे। एटीएम की ट्रे के अंदर कुछ जले हुए नोटों की राख भी मिली थी।

इस मामले में देर रात तक बैंक अधिकारियों की तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने बीट पुलिस कर्मी की तरफ से अज्ञात आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हुआ था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कार्पियो का नंबर ट्रेस कर इसकी छानबीन की। पता चला कि स्कार्पियो पर पौड़ी जिले की फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वारदात की गई थी।

About Author