लक्सर विकासखंड में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया

हरिद्वार: लक्सर विकासखंड में समीक्षा बैठक और लाभार्थी जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें सांसद रमेश पोखरियाल निशंक मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. बीजेपी और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने तिलक लगाकर उनका अभिवादन किया. इस दौरान सांसद ने केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न विकास कार्य योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. 

कार्यक्रम में गरीबों को चेक वितरण कर गर्भवती महिलाओं को बाल विकास परियोजना द्वारा महालक्ष्मी किट भी दी. इसके अलावा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत महिलाओं को उनके आवासों की चाबी सौंपी गई. इसी बीच अपने घर के मालिक बनने पर लोगों के चेहरों पर खुशी देखने को मिली. सांसद द्वारा विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किए जाने पर क्षेत्र के लोगों ने उनका आभार प्रकट किया और गरीबों की मदद के लिए बांटे गए चेक से उनके चेहरे पर खुशी देखी गई.

 सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि आज गांव-गांव में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा रहा है. हर वर्ग आज महसूस करता है कि बीजेपी उनकी सरकार है. उन्होंने कहा कि जो आज तक कोई नहीं कर सका, उसे भाजपा सरकार ने किया है.

About Author