पुलिस के हत्थे चढ़ा का नशा तस्कर

उत्तराखंड पुलिस ने इन दिनों अवैध नशे के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है, जिसमें पुलिस को कामयाबी भी मिल रही है. गुरुवार को रुड़की के पिरान कलियर थाना क्षेत्र से पुलिस के हत्थे एक नशा तस्कर चढ़ा है, जिसके पास से पुलिस को 190 प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन मिले हैं.

पिरान कलियर थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि एसआई नरेश कुमार पुलिस टीम के साथ पीपल चौक से आगे धनोरी सड़क पर चेकिंग कर रहे थे. तभी एसआई नरेश कुमार की नजर वहीं खड़े एक युवक पर पड़ी. पुलिस को युवक की हरकते कुछ संदिग्ध लगी. पुलिस जैसे ही पूछताछ के लिए उस तरफ बढ़ी तो आरोपी भागने का प्रयास करने लगा. हालांकि इसमें वो कामयाब नहीं हो पाया और पुलिस ने वहीं पर उसे दबोच लिया.

पुलिस ने युवक की तलाश ली तो उसके पास 190 इंजेक्शन बरामद हुए. युवक इंजेक्शनों के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया पाया. इसके बाद पुलिस ने इंजेक्शनों को लेकर ड्रग्स इंस्पेक्टर से जानकारी मांगी तो पता चला कि ये प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी का नाम आसिफ है, जिसकी उम्र 25 साल है. आरोपी आसिफ नई बस्ती पिरान कलियर का ही करने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस अभी तहकीकात कर रही है कि आरोपी ये नशीले इंजेक्शन कहा से लाया था और किसे सप्लाई करने जा रहा था, ताकि अवैध नशे से इस गिरोह की कमर तोड़ी जा सके.

About Author